आईसीआईसीआई बैंक शेयर दे सकता है 20% return in next 3 month

हम सब जानते है covid की वजह से से स्टॉक मार्किट क्रैश हो गयी थी मार्च में बहुत सरे शेयर अपनी वैल्यू से 50% से भी निचा ट्रेड केर रहा। मगर अक्टूबर एंड नॉवेरम्बर में बैंकिंग स्टॉक में 30- 35% तक की वैल्यू increase हुई। दिसंबर में भी बैंकिंग स्टॉक के नाम रहेगा। आईसीआईसीआई का 1 शेयर की वैल्यू अभी 473 रुपया है जो की बहुत है काम है इसके एक्चुअल प्राइस से। मार्च में आईसीआईसीआई बैंक क शेयर की वॉल 550 रुपया थी।

अगर app long टर्म के हिसाब से इन्वेस्ट करना चाहते है तो आईसीआईसीआई बैंक के शेयर आपको 20% तक return दे सकता है अगर अप्प इसको अपर 2021 तक अपने पास ले केर रखता है तो।

आईसीआईसीआई बैंक लास्ट 6 महीने में 48.52 % के return आपको दे सकता है। एक नार्मल FD आपको ahj के वक़्त में मुश्किल से 6 % दे डटी है वोह भी 1 साल में बूत यह शेयर आपको 20% तक return दे सकता है वोह भी सिर्फ 6 महीने में।

स्टॉक मार्किट ही आने वाले वक़्त के फ्यूचर ह यही वो जगह है जगह आपको सबसे जायदा अच्छा return मिलता बस आपको सबर रखना पड़ता है।bhut से लोग जिन्होंने covid में जब मार्किट क्रैश हुई तब बिना डरे अपना पैसे शेयर मार्किट में लगा दिए उन्होंने कम से कम भी अपने पैसे को डबल केर लिए। इसका मतलब यह नहीं की शेयर मार्किट हर 6 महीने में आपका पैसे डबल केर देगी यह सब मार्किट क्रैश की वजह से था और अभी भी covid के असर खतम नहीं हुआ है।


Comments

Popular posts from this blog

How to watch movie free on your laptop or smart device

रूस की बड़ी खबर क्या व्लादिमीर पुतिन छोड़ेंगे अपना पद ?

Coolie No. 1 Available For download MovieRulz in HD quality | MP4 | 720p